srvs-001
srvs
WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.39
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.40
jpeg-optimizer_WhatsApp-Image-2024-04-07-at-13.55.52-1
previous arrow
next arrow

युवक ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाया। जिसमें वह कह रहा है कि अगर लड़की ने हाई कोर्ट में उसके फेवर में बयान नहीं दिया तो उसको जेल जाना पड़ेगा। इसके बाद वह कहता है कि समझ नहीं आ रहा कि हंसे या रोए गुस्सा भी आ रहा है। वीडियो में वह युवती का फोटो दिखाते हुए कहता है कि कोई भी इससे शादी नहीं करना।

दोस्त के फ्लैट में पंखे से लटक कर किया SUICIDE

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

मथुरां। मोहब्बत में सुसाइड (suicide) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। मथुरा शहर कोतवाली इलाके के कृष्णा नगर पुलिस चौकी क्षेत्र में युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। युवक ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाया जिसमें वह खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहा है। वीडियो में युवक कहता है कि उसे गुस्सा भी आ रहा है, हंसी भी आ रहा है और खुद पर रोना भी। पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

आखिर युवक ने किसलिए की आत्महत्या

अलीगढ़ की इगलास तहसील क्षेत्र के गौंडा थाना इलाके के रहने वाले खरवेश मथुरा में अपने दोस्त के घर 18 मार्च को आया था। खरवेश का दोस्त किसी काम से कहीं गया हुआ था। इसी दौरान खरवेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। खरवेश ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाया और फिर उसी कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।खरवेश के आत्महत्या किए जाने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को मौके से खरवेश के मोबाइल में एक वीडियो मिला। 4 मिनट से ज्यादा के इस वीडियो में वह दुखी नजर आ रहा था और अपनी व्यथा लोगों को बता रहा था। इस वीडियो में खरवेश एक लड़की से प्रेम विवाह किए जाने की भी बात कह रहा है और आत्महत्या उसी की वजह से करने का जिक्र कर रहा है।

खरवेश के नजदीक के गांव की युवती से था प्रेम प्रपंच‚उसके परिवार के धमकाने का आरोप

खरवेश अपने गांव के दूसरे गांव की युवती से प्रेम करता था। खरवेश ने युवती से 23 फरवरी 2023 को पहले गाजियाबाद के मॉडल टाउन इलाके में बने आर्य समाज मंदिर में और फिर कोर्ट में शादी कर ली। इसके बाद खरवेश और उसकी प्रेमिका ललिता साथ रहे।इसके बाद ललिता के परिवार वालों ने दोनों को तलाश लिया और पुलिस में शिकायत करते हुए उनकी लड़की को गुमराह कर भगा ले जाने का मामला दर्ज करा दिया। ललिता के परिवार वाले उसे लेकर आ गए। वहीं उन्होंने खरवेश को भी धमकाया।

वीडियो में खरवेश ने युवती का फोटो दिखाते हुए कहता है कोई भी इससे शादी न करना

मामला कोर्ट में पहुंच गया खरवेश कुछ दिनों के लिए दोस्त के यहां आ गया। मौत से पहले खरवेश ने जो वीडियो बनाया उसमें वह कह रहा है कि अगर लड़की ने हाई कोर्ट में उसके फेवर में बयान नहीं दिया तो उसको जेल जाना पड़ेगा। इसके बाद वह कहता है कि समझ नहीं आ रहा कि हंसे या रोए गुस्सा भी आ रहा है। इसी दौरान वह युवती का फोटो दिखाते हुए कहता है कि कोई भी इससे शादी नहीं करना।इससे पहले आपने इस तरह की घटनाएं अमूनन लड़कियों के साथ होते देखें सुने होंगे।

पुलिस को परिवार वालों से नही मिली कोई तहरीर

खरवेश के आत्महत्या किए जाने के मामले में शहर कोतवाली प्रभारी संजय पांडे ने बताया कि सूचना मिली थी युवक ने आत्महत्या की है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में परिवार वालों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर विधिक कार्यवाही की जायेगी।