खबरी क्रिकेट जगत पचवनिया में खेले जा रहे क्रिकेट प्रतियोगिता का आज पचवनिया और गौरी के बीच फाइनल मैच खेला गया ।

  टॉस जीतकर पचवनिया ने पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया और पहले बैटिंग करने उतरी गौरी की टीम ने 12 ओवर में 6 विकेट गवाकर 114 रन बनाया ।

115 रनो का पीछा करने उतरी पचवनिया की टीम 10 ओवर में ही 115 रन का लक्ष्य प्राप्त कर लिया पचवनिया 4 विकेट खोकर 118 रन बनाया ।

पूरे टूर्नामेंट में 17 विकेट लेकर गौरी टीम के पंकज यादव मैन ऑफ द सीरीज रहे । फाइनल मैच के मैन ऑफ द मैच रहे चक्रधारी ने 11 छक्के और 3 चौके की मदद से 81 रनो तूफानी नाबाद पारी खेली । चक्रधारी के ताबड़ तोड़ छक्के और चौकों से पूरा स्टेडियम झूम उठा और चक्रधारी ने अपनी नाबाद पारी के दम पर फाइनल मैच में पचवनिया टीम को आसान जीत दिला दिया ।

आज समापन मैच के मुख्य अतिथि रहे धनंजय सिंह (मंडल अध्यक्ष किसान मोर्चा चकिया ) , विशिष्ठ अतिथि ग्राम प्रधान पचवनिया मार्कण्डेय सिंह, रामप्रसाद सिंह, नंदेश सिंह, बृजेश सिंह , नामवर सिंह ने खिलाड़ियों का परिचय लेकर दोनो टीम के खिलाड़ियों को अच्छा खेलने को प्रोत्साहित किया । फाइनल मैच का अंपायरिंग बिंदु और मनोज ने की और कमेंट्री धरम वीर सिंह ने की ।

मुख्य अतिथि धनंजय सिंह ने कहा कि दोनों ही टीमों ने अच्छा खेला । समय समय पर ऐसी प्रतियोगिताएं होती रहनी चाहिए जिससे खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिले ।

खेलों से शारीरिक व मानसिक विकास के साथ-साथ भाईचारा भी बढ़ता है : रामप्रसाद सिंह

विशिष्ठ अतिथि समाजसेवी और अपने ग्रामसभा मे खेल कूद का आयोजन कराने मे अग्रनीय बृजेश सिंह ने खिलाड़ियों को उनके प्रदर्शन के अनुसार विशेष पुरस्कार देकर खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया और उनके खेल को सराहा और कहा कि खेल अब महज खेल नहीं रह गया है अगर कोई खिलाड़ी किसी भी खेल मे अच्छा खेलता है तो गार्जियन को उन्हें प्रोत्साहित करना चाहिए जिससे कि वो खेल जगत मे वो अपना कैरियर बना सकें

इस प्रकार के आयोजन से ग्रामीण खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा निखारने का अवसर मिलता है: मार्कन्डेय सिंह (ग्राम प्रधान पचवनिया)

प्लेइंग 11 टीम CSK

अरविंद सिंह ( कप्तान)

रवि सिंह ( WK )

चंद्रजीत

दयाशंकर

चक्रधारी

शमशेर

विनय सिंह

नितिन सिंह

हरिओम सिंह

चंद्रमनी

डी एम

प्लेइंग 11 टीम GT

महेश

विक्की

मुकेश

पंकज

शरद