srvs-001
srvs
WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.39
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.40
jpeg-optimizer_WhatsApp-Image-2024-04-07-at-13.55.52-1
previous arrow
next arrow

 समाजवादी पार्टी के फायर ब्रांड नेता मनोज सिंह डब्लू इन दिनों तेवर में नजर आ रहे हैं। उन्होंने भाजपा की नाकामियों को गिनाने का वीणा उठा लिया है जिस क्रम में लगातार वे BJP पर फायर हो रहे है। और सबूत सहादतों के साथ निकल रहे है अपने नित नये मुकाम पर‚ जिसक्रम में पहले तो पालिटेक्निक आवासों को लिया फिर उसके बाद बरस पडे काला धान जिसे काला सोना कहने प्रशासन नही थकती थी उसका भी हश्र दिखाया अब आ गये नौबतपुर में बन रहे राजकीय मेडिकल कालेज पर जहा का जायजा लिया। साथ ही बड़ा खुलासा कर जिले की जनता को चौंका दिया। दावा किया कि चंदौली के नौबतपुर में राजकीय नहीं स्वशासी मेडिकल कालेज बन रहा है। निर्माण स्थल पर राजकीय मेडिकल कालेज का बोर्ड लगाकर जिला प्रशासन जनता को भ्रमित कर रहा है ।

सैयदराजा थाने में दी लिखित तहरीर‚लगाया जनता को धोखा देने का आरोप

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चंदौली। सैयदराजा से पूर्व विधायक मनोज सिंह ने गुरुवार को बरठी कमरौर स्थित निर्माणाधीन बाबा कीनाराम राजकीय मेडिकल कालेज का निरीक्षण किया।इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि षड़यंत्र के तहत राजकीय मेडिकल कालेज को स्वशासित मेडिकल कालेज बना दिया गया है। क्योंकि दस्तावेज के मुताबिक इसका प्रमाण उनके पास है। ऐसे में उन्होंने सैयदराजा थाने पहुंचकर पुलिस को लिखित तहरीर देकर मामले की जांच कराने की मांग किया।

चंदौली के सम्मान की लड़ाई के लिए मांगा आमजन व अधिवक्ताओं का सहयोग

इसके बाद पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू सैयदराजा थाने पहुंचे। बाबा कीनाराम स्वशासित मेडिकल कालेज की नोडल प्रधानाचार्य के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करने के लिए सैयदराजा थाने तहरीर दी। उन्होंने चंदौली की सम्मान की लड़ाई में सहयोग के लिए संघर्षशील अधिवक्ता साथियों के साथ ही आमजन का सहयोग मांगा।

मेडिकल कालेज होगा आमजन की पहुच के बाहर‚ फीस होगी हजार की जगह लाखों में ‚चंदौली के गरीब बच्चों के डाक्टर बनने का सपना चकनाचूर

पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि भाजपा सरकार ने मेडिकल कालेज का नाम बाबा कीनाराम स्वशासी मेडिकल कालेज कर दिया। मतलब इसके संचालन से शासन का कोई लेना-देना नहीं रहेगा। ऐसे में चंदौली के छात्रों का दाखिला होगा, तो उन्हें 10 से 20 हजार की जगह 20 लाख तक की फीस देनी होगी। वहीं पीपीपी माडल पर संचालन के साथ ही यह फीस करोड़ों तक पहुंच जाएगी। यानी मेडिकल कालेज में चंदौली के गरीबों के पढ़ने का सपना अधूरा रह जाएगा।

विकास पुरूष के नाम की हो गई इतिश्री

चंदौली के विकास पुरुष पंडित कमलापति त्रिपाठी के नाम से जिला अस्पताल का संचालन होता था। जिसे बाबा कीनाराम स्वशासी मेडिकल कालेज में समाहित कर दिया गया है। अब उनके नाम को भी मिटा दिया गया है। सैयदराजा विधायक और सांसद को जनहित से जुड़े इस मुद्दे से कोई लेना-देना नहीं है। यह अपना झोला उठाएंगे और जिले के बाहर चले जाएंगे। पूर्व विधायक ने इसके लिए जिम्मेदार मेडिकल कालेज की नोडल प्रधानाचार्य के साथ अन्य के खिलाफ एफआईआर के लिए सैयदराजा थाने में तहरीर दी। साथ ही चंदौली के अधिवक्ताओं को बहादुर करार देते हुए चंदौली की अस्मिता की लड़ाई में सहयोग का आह्वान भी किया।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow