srvs-001
srvs
WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.39
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.40
jpeg-optimizer_WhatsApp-Image-2024-04-07-at-13.55.52-1
previous arrow
next arrow
  • आदर्श जन चेतना समिति की मीडिया पार्टनर खबरी न्यूज का पूरा हुआ एक वर्ष
  • ʺपत्रकारिता में सोशल मीडिया की भूमिका‘‘ पर होगा नेशनल सेमिनार
  • जुटेंगे अपने –अपने क्षेत्रों के दिग्गज‚होगा मंथन
  • दिया जायेगा चन्द्रप्रभा एवार्ड

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क।

चकिया‚चंदौली। आदर्श जन चेतना समिति की मीडिया पार्टनर खबरी पोस्ट डाट काम व खबरी न्यूज चैनल के 1st Annual Day Celibration पर तत्वावधान में तहसील सभागार चकिया में जन जागरूकता व राष्ट्रीय सेमिनार का आयाेजन शनिवार दिनांक ९ सितम्बर को अपरान्ह ११ बजे से किया गया है।जिसका थीम है ʺपत्रकारिता में सोशल मीडिया की भूमिका‘‘ ।

क्षेत्रीय अध्यक्ष काशी प्रान्त दिलीप सिंह पटेल ‚नम्रता चौरसिया के साथ ही शिरकत करेंगे प्रशासनिक अधिकारी व सोशल वर्कर

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में श्री दिलीप सिंह पटेल जी क्षेत्रीय अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी काशी क्षेत्र व विशिष्ठ अतिथि के रूप में पुलिस अधीक्षक चंदौली डा अनिल कुमार ‚सी आर पी एफ कमांडेंट ग्रुप सेन्टर चकिया श्याम सुन्दर जी‚क्षेत्रीय अध्यक्षा भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा नम्रता चौरसिया जी ‚ जिलाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी चंदौली अभिमन्यु सिंह जी‚ जिला विकास अधिकारी लक्ष्मण प्रसाद जी‚जिला प्रोवेशन अधिकारी प्रभात कुमार जी‚परियोजना निदेशक बी बी सिंह जी‚जिला पंचायत राज अधिकारी ब्रह्मचारी दूबे‚उपिजिलाधिकारी चकिया कुदन राज कपूर जी ‚चेयरमैन चकिया गौरव श्रीवास्तव जी‚तहसीलदार चकिया सुरेश चन्द्र जी‚ खंड विकास अधिकारी चकिया विकास सिंह जी‚सनातन धर्म व राष्ट्र सृजन अभियान के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व आदर्श जन चेतना समति के संरक्षक डाँ परशुराम सिंह ‚व संस्कार भारती के जिलाध्यक्ष सतीश कुमार जिन्दल के साथ ही क्षेत्र में मदर टेरेसा के नाम से जानी जाने वाली प्रमुख समाज सेविका व आदर्श जन चेतना समिति की प्रमुख संरक्षिका डा गीता शुक्ला होगी।इनके अतिरिक्त अपने – अपने क्षेत्रों के दिग्गज भी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

खबरी पोस्ट डाटकाम व खबरी न्यूज का सफरनामा

खबरी Post.Com एक ऐसा प्लेटफार्म जो आदर्श जन चेतना समिति की मिडीया पार्टनर के रूप में दिनांक 09 सितम्बर सन् 2022 को अस्तीत्व में आई जिसका शुभारम्भ तत्कालीन उत्तर प्रदेश विधान परिषद के उपसभापति माननीय लक्ष्मण आचार्य जी व विधायक चकिया कैलाश आचार्य जी व अन्य शासन प्रसाशन के लोगो के द्वारा ब्लाक सभागार चकिया से किया गया। जिसके बाद लक्ष्मण आचार्य जी विधान परिषद के उपसभापति से महामहिम राज्यपाल सिक्कीम हुए वही मै बता दूॅ कि खबरी ने भी अपने जाबांज सिपाहियों की बदौलत व एडिटर के सी श्रीवास्तव एड० की अगुवाई में तथा धर्मवीर सिंह व नीरज सिंह के टेक्निकल एक्सपर्ट साफ्टवेयर इंजियर की बदौलत दिन दुना रात चौगुना प्रगति करते हुए समाचारों के साम्राज्य में अपना स्थाई मुकाम बना पाने में अद्वि तीय सफलता अर्जीत की। बता देना चाहेंगे कि मात्र एक माह बाद ही गुगल ने एड एप्रुव्ड किया साथ ही वेव मीडिया के बाद ही YOU TUBE पर भी खबरी न्यूज ने धमाल मचा के रख दिया।

जज्बा और जुनून का पर्याय है खबरी न्यूज

कहते है अगर जज्बा और जुनून हो तो कुछ भी सम्भव है। जो पूरी तरह खबरी की टीम में भरा है।बेवाक‚ निर्भय और निडर पत्रकारिता की पर्याय बन चुकी खबरी पोस्ट डाटकाम व खबरी न्यूज चैनल को आज कौन नही देखना ‚पढना व सुनना चाहता हैं । आज के यथार्थ समाचारों का पर्याय बन चुकी है खबरी जिसके नाम से गलत कार्य करने वालों की रूह फना हो जाती है। वही बता देना चाहेंगे कि खबरी ने कभी समाचारों से समझाैता नही किया है। यही नही खबरी कुछ नया लेकर आती रही है। वेव पोर्टल ही नही खबरी ने यू ट्युब पर भी सबसे पहले नगर पंचायत चुनाव से पूर्व ग्राउंंड रिपोटिंग से पूरे क्षेत्रों में धमाल मचा के रख दिया जिसमें अपनी –अपनी पोल खुलते हुए लोगो ने देखा।

लोगो के विश्वसनियता की पराकाष्ठा

इसके साथ ही खबरी ने अपने –नये –नये प्रयोगों जिसमें इन्टरब्यू‚डाकूमेंन्ट्री‚गुड मार्निंग से गुड नाइट तक लाकर तहलका मचा दिया । जिसके पूरी टीम की कमान मुख्य सम्पादक के रूप में के सी श्रीवास्तव एड‚सब इडिटर के रूप में सोनभद्र से मिथिलेश द्विवेदी ‚लखनऊ से डॉ सत्येन्द्र कुमार सिंह‚पजाब से प्रो०नागेन्द्र सिंह जी‚ डी डी यू नगर से पूर्व राजभाषा अधिकारी दिनेश चन्द्रा जी के साथ ही चदाैली जिले के जिला संवाददाता के रूप में अनिल द्विवेदी ‚ कार्यालय प्रभारी के रूप में मुकेश कुमार चकिया के प्रमुख के रूप में अवधेश द्विवेदी‚त्रिनाथ पांडेय‚आशु पंडित ‚रामयश चौबे इलिया ‚अरविन्द कुमार पांडेय ‚ गौतम सिंह‚सुधांशु जायसवाल‚शिकारगंज से अम्बुज मोदनवाल के साथ ही फोटो ग्राफी की कमान परवेज अंसारी ने सम्भाल रखी है। वही डी डी यू नगर से आफताब आलम व अभय चौबे ‚ चंदौली व सैयदराजा से कमलाकर तिवारी ने मोर्चा सम्हाल रखा है। इनके अलावा भी कई एजेशियोंं और जिलो से आमंत्रित पत्रकारों से भी देश विदेश व स्पोर्ट्स की खबरे कवरेज की जाती है।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

विश्व साक्षरता दिवस पर अति पिछडे क्षेत्र के बच्चों का किया जायेगा सम्मानित

विश्व साक्षरता दिवस के उपलक्ष में समाज के दबे कुचले बच्चाेें को साक्षर बनान की दिशा मे आदर्श जन चेतना समिति ने सामाजिक क्षेत्रों में लगातार जागरूकता का कार्य कर रही है। आदर्श जन चेतना ने सरकारी संस्था जिला प्रोबेशन के संंयुक्त तत्वावधान में भी कार्यक्रम आयोजित किये जाते रहे है जिनके कार्यक्रम के विजेताओं को प्रमाण पत्र व पुरष्कार वितरण भी किया जायेगा। साथ ही वनवासी समुदाय के बच्चों को साक्षरता सामग्री का वितरण किया जायेगा।

WhatsApp Image 2024-03-20 at 13.26.47
WhatsApp Image 2024-03-20 at 13.26.47
jpeg-optimizer_WhatsApp Image 2024-04-04 at 13.22.11
jpeg-optimizer_WhatsApp Image 2024-04-04 at 13.22.11
PlayPause
previous arrow
next arrow