srvs-001
srvs
WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.39
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.40
jpeg-optimizer_WhatsApp-Image-2024-04-07-at-13.55.52-1
previous arrow
next arrow
  • राइजिंग सन वर्ल्ड स्कूल के बच्चों ने गुरुजनों व सीओ, वरिष्ठ समाजसेवी के साथ किया फल व कम्बलों का वितरण

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क
चकिया‚चंदौली । तहसील क्षेत्र के मवैया स्थित राइजिंग सन वर्ल्ड स्कूल के बच्चों ने गुरुजनों व चकिया के क्षेत्राधिकारी आशुतोष तिवारी व आदर्श जन चेतना समिति के संरक्षक बृक्ष बंधु डॉ परशुराम सिंह, एवं स्कूल के एमडी शाहिद अली, डायरेक्टर परवीन वारशी के साथ आदर्श जन चेतना समिति के डायरेक्टर के.सी. श्रीवास्तव ,एड० के सानिध्य में एजुकेशन एक्टिविटी के तहत चकिया जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती मरीजों को फल वितरित करने के साथ नगर पंचायत के मलीन बस्ती वार्ड न० 02अम्बेडकर नगर पुरानी चकिया के दलित बच्चों को वार्ड के सभासद तहसीन खां के साथ विस्किट व असहायों के बीच कम्बलों का वितरण किया। इसके पूर्व बच्चे शैक्षणिक भ्रमण पर भभौरा गाँव के पास बौध्द बिहार देखने गये थे। जहाँ पर वे बौध्द मंदिर का लुत्फ उठाएं।

हांड कपाती ठंड में ठिठुरते को राहत दिलाना पुनीत कार्य – डॉ परशुराम सिंह

मुख्य अतिथि डॉ परशुराम सिंह ने कहा कि जो लोग अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर ज्यादा ध्यान दे रहे है। इसी कड़ी में शिक्षा प्राप्त कराने के उद्देश्य से ग्रामीण क्षेत्रों के बच्चों के मन मस्तिष्क में हिस्सा, दया, धर्म, और मानव जीवन में प्रेम की भावना को जगाने और धर्म निरपेक्ष भाव होना सुनिश्चित कराने का जो काम राइजिंग सन वर्ल्ड स्कूल मवैया ने कर रहा है वह बहुत ही अच्छा व सराहनीय प्रयास है। स्कूलों में विषयांतर्गत शिक्षा के साथ नैतिक शिक्षा भी जरूरी है। इसमें बच्चों मे प्रेम और दया धर्म का भाव जागृत होता है। उन्होने कहा कि आज इस हांड कपाती ठंड में जो कार्य गरीबों को ठंड से निजात दिलाने का राइजिंग स्कूल कर रहा है वह काफी सराहनीय है।
बच्चों को संबोधित करते हुए डॉ परशुराम सिंह ने कहा कि युवा किशोर बालक देश के भावी कर्णधार हैं। उनके चरित्र बल पर ही देश कि प्रतिष्ठा एवं विकास आधारित है| वही कहा कि आज कडाके की ठंड में गरीबों के बीच कम्बल वितरीत करना एक सुखद अनुभुति है।

जिला संयुक्त चिकित्सालय में मरीजों के बीच किया फलों का वितरण‚नगर पंचायत के वार्ड न० 2 की मलीन बस्ती में कम्बल वितरीत

जिला संयुक्त चिकित्सालय में जहाँ मरीजों के बीच फल वितरित कर बच्चों में एक ओर जहां उत्साह देखने को मिला वहीं मरीजों के साथ परिजनों का आशीर्वाद भी प्राप्त हुआ।
विद्यालय के एमडी शाहिद कपूर और स्कूल के डायरेक्टर परवीन वारशी के साथ मुख्य अतिथि के रूप में पुलिस क्षेत्राधिकारी आशुतोष तिवारी, डॉ परशुराम सिंह, स्कूल के चेयरमैन एमडी साह आलम, ने मुख्य चिकित्साधिकारी को अंगवस्त्र भेंट कर माल्यार्पण कर स्वागत किया और अन्य वरिष्ठ डाक्टर का स्वागत करते हुए माल्यार्पण किया। कार्यक्रम में विद्यालय के बच्चों के साथ सभी शिक्षक मौजूद रहे।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow