खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चंदौली। सदर कोतवाली के नेगुरा नहर के समीप धान की बोरियां लादे एक ट्रैक्टर ट्राली ने साइकिल सवार दो छात्रों को रौंद दिया। जिससे एक छात्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में घायल छात्र को जिला अस्पताल चंदौली लाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।

प्राप्त समाचार के अनुसार नेगुरा गांव निवासी गुलाम मुर्तजा का 8 साल का बेटा फैजान अहमद और गुलाम मुस्तफा का 10 साल का बेटा सुहान स्कूल से साइकिल से घर लौट रहे थे। नेगुरा गांव स्थित चौहान बस्ती के समीप ओवरलोड धान लदा तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने साइकिल सवारों को टक्कर मार दिया। ट्रैक्टर-ट्राली से धक्का लगने के कारण साइकिल सवार छात्र सड़क पर गिर गए, जिसे रौंदते हुए ट्रैक्टर आगे निकल गया। जिससे फैजान अहमद की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि सुहान गंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई थी।

ग्रामीणों ने ट्रैक्टर ट्राली चालक को पकड किया पुलिस के हवाले

भयानक हादसे को देखकर आसपास के आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए और घटना को अंजाम देकर भाग रहे ट्रैक्टर ट्राली चालक को पकड़ लिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और लोग सड़क को जाम कर प्रदर्शन करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस प्रशासन और एसडीएम सदर अजय मिश्रा के आश्वासन के बाद लोग शांत हुए और एक घण्टे बाद जाम समाप्त हुआ। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आगे की कार्रवाई में लग गई।
एसडीएम अजय मिश्रा ने बताया कि परिवार और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त करा लिया गया है। घटना में दोषी चालक को हिरासत में ले लिया गया है। घटना के संबंध में विधिक कार्रवाई की जा रही है। मृतक परिवार को मुआवजे के लिए शासकीय नियमों के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

You missed