ind vs aus

खबरी क्रिकेट न्यूज़: IND vs AUS 1st Test Highlights नागपुर में खेले जा रहे बॉर्डर – गावस्कर ट्रॉफी में भारत ने तीसरे दिन ही एक परी और 132 रनों से बड़ी जीत हासिल कर लिया है । इस टेस्ट में भारतीय स्पिनरों के आगे घुटने टेकती दिखी आस्ट्रेलियाई टीम आस्ट्रेलिया के पहली पारी में जडेजा ने 5 विकेट और दूसरी पारी में 2 विकेट लिया वहीं आश्विन ने दूसरी पारी में 5 विकेट लेकर दो दिन पहले ही ऑस्ट्रेलिया को 91 रन पर ऑल आउट कर दिया ।

आस्ट्रेलिया अपने पहली पारी में महज 177 रन बना सकी वही भारत अपने पहली पारी में टेस्ट के दूसरे दिन सात विकेट खोकर 321 रन बना लिया था दूसरे दिन के खेल समाप्ति तक भारत 144 रन की बढ़त बना लिया था ।

तीसरे दिन लंच ब्रेक तक भारत ने 400 रन बनाकर 223 रन

टेस्ट के तीसरे दिन लंच ब्रेक तक भारत ने 400 रन बनाकर 223 रन की भारी बढ़त बना लिए । चोटिल होने के कारण क्रिकेट में पुनः वापसी करने वाले Ravindra Jadeja गेंदबाजी और बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन किया उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुवे ऑस्ट्रेलिया के पहले पारी में 5 विकेट चटकाए और उम्दा बल्लेबाजी करते हुवे 70 रन बनाए । 420 रनों में Hitman Rohit Sharma ने शानदार शतक लगाते हुवे 120 रन और अक्सर पटेल ने 84 रन बनाकर शानदार योगदान दिया ।

आस्ट्रेलिया मीडिया ने टेस्ट से पहले ही पिच को लेकर अपने टीम के खिलाफ साजिश बताया

नागपुर में खेले जा रहे बॉर्डर – गावस्कर टेस्ट सीरीज ( Border – Gavaskar Trophy ) में आस्ट्रेलिया मीडिया ने टेस्ट से पहले ही पिच को लेकर अपने टीम के खिलाफ साजिश बताया था और कहा कि पिच को स्पिनर के मुताबिक तैयार किया गया है जिससे कि बाए हाथ के ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजों का विकेट जल्दी से लिया जा सके और आस्ट्रेलिया को जो भूत डरा रहा था हुवा ठीक वैसा ही ।

You missed