खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज । रेस्टोरेंट मालिक के भांजे से कुछ लड़कों का हुआ था विवाद, उन्हीं लड़कों ने किया हमला प्रयागराज। जार्जटाउन थाने के पास अलडोराडो रेस्टोरेंट के बाहर जमकर बमबाजी की गई। तीन गाड़ियों से आए लड़कों ने रेस्टोरेंट गेट पर एक के बाद कई बम मारे जिससे वहां अफरातफरी मच गई। घटना के बाद हमलावर भाग निकले। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि रेस्टोरेंट मालिक के भांजे से कुछ लड़कों का विवाद हुआ था। उन्होंने ही हमला किया।

धुएं का गुबार थम गया, तब जाकर लोग रेस्टोरेंट से बाहर निकले‚ अफरा तफरी का रहा माहौल

जार्जटाउन क्षेत्र में संदीप पांडेय ने अलडोराडो नाम से रेस्टोरेंट खोला है। रात में करीब साढ़े नौ बजे पल्सर बाइक, स्कूटी तथा एक अन्य गाड़ी से लड़के पहुंचे और गेट पर बमबाजी शुरू कर दी। एक के बाद एक कई बम मारे तो वहां अफरातफरी मच गई। जो लोग अंदर थे, वे डर के मारे छिपने लगे। बमबाजी से वहां गाढ़ा धुआं फैल गया। बमबाजी करने वाले युवक गाली गलौज भी कर रहे थे।स्ट्रीट लाइट की दूधिया रोशनी में भी स्पष्ट कुछ नहीं दिखाई पड़ रहा था। बमबाजी करने वाले युवक गाली गलौज भी कर रहे थे। रेस्टोरेंट के बाहर दो कार खड़ीं थी। बमबाजी में दोनों गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। हमलावर वहां से भाग गए। धुएं का गुबार थम गया, तब जाकर लोग रेस्टोरेंट से बाहर निकले। जो लोग रेस्टोरेंट के अंदर थे, वे काफी डर गए थे।

पुलिस ने रात से ही आरोपियों की तलाश में कई जगह दे रही दबिश

संदीप पांडेय की सूचना पर एसीपी कर्नलगंज राजेश यादव और जार्जटाउन थाना प्रभारी धीरेंद्र सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। संदीप पांडेय ने बताया कि उनके भांजे के साथ सिविल लाइंस में कुछ लड़कों ने मारपीट की थी। उन्हीं लोगों ने हमला किया है। एसीपी ने बताया कि कुछ लड़कों के नाम पता चले हैं। यह भी जानकारी मिली है मारपीट करने वाले लड़कों का गिरोह है। जो न सिर्फ मारपीट करते हैं बल्कि इंस्टाग्राम पर मारपीट का वीडियो भी अपलोड करते हैं। इसी गिरोह पर शक है। पुलिस ने रात में ही आरोपियों की तलाश में कई जगह दबिश दे रही है।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed