डिजिटल दौर में सब कुछ हाईटेक

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

डिजिटल डेस्क । डिजिटल दौर में सब कुछ हाईटेक है. यहां तक कि दुनिया का सबसे पुराना धंधा… जिस्मफरोशी भी. जिस्मफरोशी अब अंधेरी कोठरियों में बनाए गए ठिकानों को पीछे छोड़ साइबर वर्ल्ड में दाखिल हो चुकी है. इंटरनेट और सोशल मीडिया इस धंधे का सबसे बड़ा ज़रिया हैं. जिनमें एक बड़ा अड्डा है ट्विटर. जी हां, जिस्मफरोशी के कारोबार को ट्विटर ने मुल्क की सरहदों से आजाद कर दिया है. इससे ये काम इंटरनेशनल लेवल पर जा पहुंचा है. दुनिया का कोई कोना इससे अछूता नहीं है, फिर चाहे वो वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की मीटिंग के दौरान का दावोस हो या फिर हमारी राजधानी ।

जिस्मफरोशी की सर्विस को इंटरनेशनल कॉल गर्ल्स ने बनाया एस्कोर्ट सर्विस

ट्विटर और इंटरनेट की दुनिया में सजी देह की दुकानें। ये दुकान लगाए बैठीं कुछ महिलाओं से संपर्क साधा गया तो हैरान करने वाली जानकारी हाथ लगी। पहले समझते हैं कि ट्विटर पर ये कारोबार कैसे और कितना सजा हुआ है। लगभग सभी कॉल गर्ल्स ने खुद को बायसेक्सुअल बताया है. इनके ग्राहक पुरुष, महिलाएं और कपल होते हैं. इसी के हिसाब से ये पैसा लेती हैं।

अमीर और पावरफुल लोगों को सर्विस देने के लिए कॉल गर्ल ने एक रात के वसूले दो लाख रुपये

जिस्मफरोशी की इस सर्विस को इंटरनेशनल कॉल गर्ल्स ने अब एस्कोर्ट सर्विस (Escort Service) का नाम दे दिया है. हर साल वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम (WEF) महत्वपूर्ण वैश्विक मुद्दों पर चर्चा करने के लिए पांच दिवसीय बैठक का आयोजन करता है, जिसमें सीईओ, गणमान्य व्यक्ती, उद्योगपती और मीडिया से जुड़ी हस्तियां शामिल होती हैं. 18 जनवरी, 2023 को न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी एक रिपोर्ट से पता चला है कि यहां अमीर और पावरफुल लोगों को सर्विस देने के लिए एक कॉल गर्ल ने एक रात के दो लाख रुपये तक वसूले।

हाई प्रोफाइल के हाई प्रोफाइल रेट – प्रति घंटे के 60 हजार या प्रति रात के दो लाख रुपये

रिपोर्ट के मुताबिक दावोस में हुई बैठक के दौरान बुकिंग्स काफी ज्यादा बढ़ गई थीं. लियाना नाम की कॉल गर्ल ने कहा कि वह दावोस सम्मेलन में हिस्सा लेने वाले एक अमेरिकी अधिकारी को सर्विस देती है. इसके लिए उसे प्रति घंटे के 60 हजार या प्रति रात के दो लाख रुपये मिलते हैं. वो बाकायदा बिजनेस ड्रेस में जाती है. जहां वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में हिस्सा लेने आए अन्य लोग भी होते हैं, ताकि भीड़ में कोई उसे पहचान न सके।

ट्विटर पर सारी डेट्स हों या रेट, ऑनलाइन हर अपडेट

हमने एक-एक कर इन महिलाओं के ट्विटर अकाउंट्स खंगाले और कुछ से संपर्क भी साधा. सबसे पहले हमने सारा नाम के अकाउंट को देखा. इसमें पोस्ट कर साफ बताया गया है कि ये कब तक, कहां मौजूद रहेगी. जब बायो में दी गई वेबसाइट पर गए, तो सबसे पहले लिखा दिखता है, ‘मैं अप्रैल 2023 के आखिर तक उपलब्ध नहीं हूं. आने वाले महीनों के लिए बुकिंग स्वीकार की जाएंगी- पसंदीदा तारीख के वीकेंड या रात भर के लिए.’ इसने खुद को यूरोपीय देश चेक गणराज्य के प्राग का रहने वाला बताया है. वेबसाइट के ऊपर की तरफ तीन लाइन दिख रही हैं, उस पर जाते ही उसने ये चीजें बताई हैं।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed